तृप्ति डिमरी का नया बॉयफ्रेंड: अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश से ब्रेकअप के बाद भटक रहीं बॉलीवुड की एनिमल एक्ट्रेस!”

बॉलीवुड की एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपने डेटिंग लाइफ के बारे में सुर्खियों में रही है, जब उनके भाई कर्णेश शर्मा के बाद एक नए दोस्त के साथ उनकी जुड़ी खबरें सामने आईं।

  1. नया चरण: तृप्ति डिमरी ने अपने डेटिंग लाइफ में नया चरण शुरू किया है, जबकि उनके पिछले रिलेशनशिप का ब्रेकअप हो गया है।
  2. बिजनेसमैन से डेटिंग: तृप्ति डिमरी का नया डेट सैम मर्चेंट, गोवा के वॉटर बीच लॉन्ज के मालिक से है, जो एक बिजनेसमैन भी हैं।
  3. ग्लेमर वर्ल्ड से कनेक्शन: सैम मर्चेंट ने ग्लेमर वर्ल्ड में भी अपनी पहचान बनाई है और उन्होंने ग्लैडरेग्स मैनहंट कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया है।
  4. ब्रेकअप का सच: तृप्ति और कर्णेश के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं हैं, जो छुपाए जा रहे थे, और इसका मुद्दा अब खुला है।
  5. डेटिंग की गुप्तप्रियता: तृप्ति और सैम ने अपने डेटिंग रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर अभी तक छुपाए रखा है, जिससे उसमें गुप्तप्रियता बनी हुई है।
  6. फिल्म ‘एनमिल’ की सफलता: तृप्ति का नाम इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनमिल’ के बाद सुर्खियों में है, जिसमें उन्होंने जोया का किरदार निभाया।
  7. भाई के साथ नया चैप्टर: तृप्ति के भाई कर्णेश और उनकी दोस्ती का एक नया चैप्टर शुरू हो चुका है, जो उनके ब्रेकअप के बाद आया है।
अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश से


तृप्ति डिमरी की नई डेटिंग रिलेशनशिप सोशल मीडिया पर गर्मा गरम बनी हुई है, और इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘एनमिल’ की सफलता ने उन्हें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसों में गिना दिया है।

Leave a Comment